दिल इबादत कर रहा है

. जिंदगी की शाख से लूँ, कुच्छ हसीन पल मैं चुन. दिल इबादत कर रहा है, धड़कनें मेरी सुन तुझ को मैं कर लूँ हासिल, लगी है यही धुन ज़िंदगी की शाख़ से लूँ कुछ हसीं पल मैं चुन

दिल इबादत कर रहा है🥰😍 YouTube
दिल इबादत कर रहा है🥰😍 YouTube from www.youtube.com

दिल इबादत कर रहा है, धड़कने मेरी सुन (वो ओ ओओ) तुझको मैं कर लूँ हासिल लगी है यही धून (वो ओ ओओ) ना ना ना ना ना ना ना ना ना ना lyrics licensed by lyricfind कुछ मासूम से ख़्वाबों की हिफ़ाज़त कर रहा है माफ़ करना ए ख़ुदा , किसी और की ये दिल इबादत कर रहा है * काव्यांश आप इसे कॉपी कर सकते हैं बशर्ते. मुझको दे तू मिट जाने अब खुद से दिल मिल जाने क्यों है ये इतना.

पर जमकर थिरके लोग बेहतर अनुभव के लिए अपनी सेटिंग्स में जाकर हाई मोड चुनें।


दिल इबादत कर रहा है. दिल इबादत कर रहा है धड़कने मेरी सुन तुझको मैं कर लूं हासिल लगी है यहीं धुन. दिल इबादत कर रहा है, धड़कने मेरी सुन तुझको मैं कर लूँ हासिल लगी है यही धून ज़िंदगी की शांख से लूँ कुछ हसीन पल मैं चुन

कुछ मासूम से ख़्वाबों की हिफ़ाज़त कर रहा है माफ़ करना ए ख़ुदा , किसी और की ये दिल इबादत कर रहा है * काव्यांश आप इसे कॉपी कर सकते हैं बशर्ते.


दिल इबादत कर रहा है धड़कने मेरी सुन तुझको मैं कर लूं हासिल लगी है यहीं धुन. दिल इबादत, कर रहा है, धड़कने मेरी सुन तुझको मैं कर लूं हासिल लगी है यही धुन जिंदगी की शाखा से लूं, कुछ हसीन पल मैं (lirika) दिल इबादत कर रहा है, धड़कने मेरी सुन.

दिल इबादत कर रहा है, धड़कने मेरी सुन (वो ओ ओओ) तुझको मैं कर लूँ हासिल लगी है यही धून (वो ओ ओओ) ना ना ना ना ना ना ना ना ना ना Lyrics Licensed By Lyricfind


मैं गुलों की हिफाजत कर रहा हूँ!! जवाब (3 में से 1): “दिल इबादत कर रहा है धड़कने मेरी सुन तुझको मैं कर लूँ हासिल लगी है यही धून.”

जिंदगी की शाख से लूँ, कुच्छ हसीन पल मैं चुन.


तुझको मैं कर लूँ हासिल लगी है. बाहों में दे बस जाने सीने में दे चुप जाने तुझ बिन मैं जाऊ तो. दिल इबादत कर रहा है, धड़कने मेरी सुन तुझ को मैं कर लूँ हासिल, लगी है यही धुन ज़िंदगी की शाक से लूँ कुछ हसीं पल मैं चुन

दिल इबादत कर रहा है, धड़कने मेरी सुन तुझको मैं कर लूँ हासिल लगी है यही धून ज़िंदगी की शाख से लूँ कुछ हसीन पल मैं चुन


मुझको दे तू मिट जाने अब खुद से दिल मिल जाने क्यों है ये इतना. दिल इबादत कर रहा है, धड़कनें मेरी सुन तुझ को मैं कर लूँ हासिल, लगी है यही धुन ज़िंदगी की शाख़ से लूँ कुछ हसीं पल मैं चुन “दिल इबादत कर रहा है धड़कनें मेरी सुन खुद को मैं कर लूं हासिल लगी है यही धुन !!🕊🌸 #𝚑𝚊𝚙𝚙𝚢 #𝚜𝚝𝚢𝚕𝚒𝚜𝚑…”

Belum ada Komentar untuk "दिल इबादत कर रहा है"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel