हद से ज्यादा तुमसे प्यार हो गया

. हद से ज्यादा हमको तुमसे प्यार हो गया करके हद से ज्यादा प्यार सीने से लगा के रखूँ मैं, बेहद कीमती हो तुम मेरे लिए तुम्हें दिल में छुपा कर अपनी जान बना कर रखूँ मैं।

Is Qadar Lyrics By Darshan Raval इस क़दर तुमसे हमें प्यार हो गया
Is Qadar Lyrics By Darshan Raval इस क़दर तुमसे हमें प्यार हो गया from howlyrics.com

जैसा कि हम जानते हैं कि प्यार तो एक खूबसूरत एहसास है। परन्तु जब किसी से इतना प्यार करने लग जाते हैं की. ️ follow me on insta. मेरे जीवन का बस एक तुम ही सहारा हो। तेरे प्यार में हमें हद से गुजर जाना है, अब मेरा एक मकसद बस तुमको पाना है। मेरी चाहत और मेरी वफा हो तुम,

यार हम क्या बताये कब प्यार तुमसे हो गया.


About press copyright contact us creators advertise developers terms privacy policy & safety how youtube works test new features press copyright contact us creators. इस क़दर तुमसे हमे लिरिक्स इस क़दर तुमसे हमें प्यार हो गया हद से. तुमसे भी ज्यादा तुमसे प्यार किया.

करके हद से ज्यादा प्यार सीने से लगा के रखूँ मैं, बेहद कीमती हो तुम मेरे लिए तुम्हें दिल में छुपा कर अपनी जान बना कर रखूँ मैं।


इस जिंदगी से जो भी सीखता या समझता हूँ, वही मे यहाँ लिख देता हूँ! हद से ज्यादा तुमसे प्यार हो गया.। 0 views, 30 likes, 0 loves, 0 comments, 0 shares, facebook watch videos from ajay kumar:

Here We Are Trying To Show How Lovers Can Express Their Heart Feelings With The Help Of These.


तेरे गुस्से के डर से जब हार तुमसे हो गया. #इस_कदर_तुमसे_हमें_प्यार_हो_गया #हद_से_ज्यादा #हद_से_पार_हो_गया #tango_charlie ️ हो तुमसे भी ज्यादा तुमसे प्यार किया.

जैसा कि हम जानते हैं कि प्यार तो एक खूबसूरत एहसास है। परन्तु जब किसी से इतना प्यार करने लग जाते हैं की.


Love is the most beautiful feeling in the world. मेरे जीवन का बस एक तुम ही सहारा हो। तेरे प्यार में हमें हद से गुजर जाना है, अब मेरा एक मकसद बस तुमको पाना है। मेरी चाहत और मेरी वफा हो तुम, मुझसे ज्यादा प्यार सायद वो तुम्हे देने लगे.

हद से ज्यादा प्यार शायरी.


इस क़दर तुमसे हमें प्यार हो गया हद से ज्यादा हद से पार हो गया इस. About press copyright contact us creators advertise developers terms privacy policy & safety how youtube works test new features press copyright contact us creators. 55 हद से ज्यादा प्यार शायरी.

Belum ada Komentar untuk "हद से ज्यादा तुमसे प्यार हो गया"

Posting Komentar

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel